Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India: घड़ी की तरह कलाई पर पहन पाएंगे Motorola का पहला स्मार्टफोन, देखिए क्या होंगे फीचर्स

Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India: जैसा कि आप जानते हैं, Motorola एक चीनी कंपनी है जो स्मार्टफोन बनाती है। 2023 में हुए Lenovo Tech World में Motorola ने अपना एक अनोखा फोल्डेबल स्मार्टफोन दिखाया। देखने में तो ये छोटा लगता है पर खोलने पर इसका डिस्प्ले 6.9 इंच FHD pOLED हो जाता है! इसमें MotoAI भी है। मज़े की बात ये है कि कंपनी का कहना है कि इसे आप घड़ी की तरह हाथ में पहन भी सकते हैं! आज हम इसी Motorola के फोल्डेबल स्मार्टफोन के भारत में आने की तारीख और इसकी खासियत के बारे में बात करेंगे।

Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India

Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India
Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India

भारत में Motorola के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च की बात करें तो Motorola ऐसे Feuture वाले अनोखे फोन्स पर पिछले कई सालों से काम कर रहा है। आपको बता दें कि Motorola ने ऐसा ही एक फोन 2016 में भी दिखाया था। अभी कंपनी इसे International बाज़ार में उतारने की बात कर रही है, लेकिन कोई ठोस तारीख नहीं दी है। इसलिए ये कहना मुश्किल है कि इसे भारत में कब देखा जाएगा। लेकिन, कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स ज़रूर बताए हैं, जो आप इस लेख में नीचे देख सकते हैं।

Motorola Bendy Smartphone Specificatios

FeatureSpecification
Display6.9 inch FHD Plus pOLED (flexible)
BatteryInformation not available
AI featuresSimilar to expensive flagship phones
PriceNot disclosed yet

Motorola Bendy Smartphone Display

Motorola के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 6.9 इंच की बड़ी FHD Plus pOLED डिस्प्ले होगी। सबसे खास बात ये है कि ये डिस्प्ले बिलकुल लचीली है और कई आकार ले सकती है। आप चाहें तो इसे फ्लैट रख कर स्मार्टफोन की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, इसमें काफ़ी तेज रिफ्रेश रेट और अच्छी ब्राइटनेस भी मिलेगी। इस खास डिस्प्ले को कंपनी ने एडैप्टिव डिस्प्ले नाम दिया है। और मज़े की बात? इसे आप आसानी से मोड़कर घड़ी की तरह अपनी कलाई पर भी पहन सकते हैं!

Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India
Motorola Bendy Smartphone Launch Date in India

Motorola Bendy Smartphone Battery

अभी कंपनी ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। इस फ़ोन को चलाने के लिए कंपनी को एक ऐसी बैटरी बनानी पड़ेगी जो लचीली हो, पर अभी तक ऐसी कोई बैटरी बनी नहीं है! इसीलिए जानकारों का मानना है कि कंपनी इस फ़ोन पर गंभीरता से काम कर रही है और जल्दी ही इसकी बैटरी के बारे में जानकारी शेयर करेगी।

Motorola Bendy Smartphone Features

Motorola के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में कई कमाल के फीचर्स मिलेंगे! कंपनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन AI से भरपूर होगा, जैसा कि आजकल महंगे फ्लैगशिप फोन्स में देखा जाता है। यानी इस फोल्डेबल फोन में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वैसे तो बाज़ार में और भी फोल्डेबल, फ्लिप फोन्स हैं जिनकी कीमत 1 से 1.5 लाख रुपए तक है, लेकिन Motorola ने अभी तक इसकी कीमत नहीं बताई है। हो सकता है कि कंपनी इसे कम कीमत में उतारे ताकि बाकी फोल्डेबल फोन्स को कड़ी टक्कर दे सके!

ALSO READ: गेमिंग का नया बादशाह! Infinix GT Ultra 5G Gaming Smartphone जल्द होगा लॉन्च, iPhone को देगा टक्कर

ALSO READ: OnePlus Watch 2 Debuts In India: 24,999 रुपये में Galaxy Watch 6 को टक्कर देने आ रही है OnePlus Watch 2 स्मार्ट वॉच

Leave a Comment