2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Price In India: 2024 में Harley Davidson का नया धमाका, आ रहा है तूफानी इंजन और दमदार लुक, मार्केट में मचेगा भूचाल!

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Price In India: पावरफुल बाइक बनाने वाली कंपनी हार्ले डेविडसन ने अमेरिका में 2024 Hydra-Glide रिवाइवल को पेश किया है। यह कंपनी की आइकोनिक कलेक्शन सीरीज का हिस्सा होगा, जो कि एक limited edition है और दुनिया भर में केवल 1750 यूनिट्स तक ही सीमित है। आपको बता दें कि यह हार्ले डेविडसन हेरिटेज क्लासिक पर आधारित है, लेकिन इसके कुछ डिज़ाइन फ़ीचर्स अलग हैं जो इसे सबसे अलग बनाते हैं। तो आइये जानते हैं इसकी Design से लेकर कीमत तक…

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Design

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival की डिजाइन 1949 की हार्ले डेविडसन हाइड्रा-ग्लाइड से काफी मिलती-जुलती है। इसकी मडगार्ड (fenders) का आकार, दोहरे रंग का फ्यूल टैंक (dual-tone fuel tank), लंबी विंडस्क्रीन (tall windscreen), बड़ा V-twin इंजन (large V-twin engine) और लंबे एग्जॉस्ट पाइप (long exhaust pipe) इसे पुराने जमाने की मोटरसाइकिलों की याद दिलाते हैं। यह बिल्कुल वैसी ही दिखती है, जैसे पुरानी फिल्मों में दिखाई देने वाली मोटरसाइकिलें हुआ करती थीं।

2024 Harley Davidson Hydra Glide
2024 Harley Davidson Hydra Glide

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Features

हारले डेविडसन हाइड्रा-ग्लाइड को मॉडर्न तकनीक से लैस किया गया है। इसमें बेहतरीन LED लाइट्स हैं जो रात में भी साफ़ रास्ता दिखाती हैं। साथ ही, इस बाइक में आपको कई ज़रूरी फीचर्स मिलेंगे जैसे: 5-इंच का एनालॉग स्पीडोमीटर, गियर पोज़िशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, ओडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, और समय देखने के लिए एक क्लॉक भी!

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Colour

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival
2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival

2024 Hydra Glide एक खास लाल रंग में दिखाया गया है। क्रोम की सजावट के साथ, यह मोटरसाइकिल बेहद आकर्षक दिखती है। इसकी चमड़े की सीट और लटकते झालरों वाले सैडलबैग आपका ध्यान ज़रूर खींचेंगे। इसका एक सैडलबैग लॉक करने योग्य है और मौसम से Safe है।

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Engine

हार्ले डेविडसन हमेशा से दमदार इंजनों वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है, और 2024 हाइड्रा-ग्लाइड रिवाइवल भी इस मामले में पीछे नहीं है। इसमें 1868 सीसी का ताकतवर इंजन लगा है, जो 94 हॉर्सपावर की पावर और 161Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो राइडिंग को और भी मजेदार बना देता है। तो, ज़ोरदार परफॉर्मेंस वाली एक क्लासिक बाइक की तलाश में हैं, तो हार्ले डेविडसन हाइड्रा-ग्लाइड रिवाइवल आपके लिए ही बनी है!

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Brakes

2024 हाइड्रा-ग्लाइड रिवाइवल में बेहतरीन सस्पेंशन सिस्टम लगाया गया है, ताकि आपकी राइड आरामदायक और कंट्रोल्ड रहे। इसमें 49mm का टेलिस्कोपिक फोर्क और प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक है, जो सड़क के उतार-चढ़ाव को आसानी से झेल लेते हैं। इसके अलावा, सुरक्षित ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं।

2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival Price In India

अमेरिका में 2024 Harley Davidson Hydra Glide Revival की कीमत $24,999 है। भारतीय रुपये में इसकी कीमत लगभग ₹20.72 लाख है। अगर यह बाइक भारत में लॉन्च होती है, तो इसकी कीमत बढ़ सकती है। क्योंकि सर्विस चार्ज और टैक्स को मिलाकर इसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये तक बढ़ सकती है।

ALSO READ: New KTM Duke 200 Price In 2024: प्रीमियम डिज़ाइन, दमदार परफॉर्मेंस, और किफायती कीमत के साथ

ALSO READ: Royal Enfield Meteor 350: Royal Enfield की किस्मत बदलने वाली बाइक, लॉन्च होते ही बिक्री में उछाल, जानिए इस बाइक के खतरनाक फीचर्स

ALSO READ: Hero Mavrick 440 Launched: इंडिया में धमाल मचाने आ गई हीरो की नई धाकड़ बाइक, मात्र 1.99 लाख से शुरू! ️

Leave a Comment